मनोरंजन

वैलेंटाइन डे -हार्दिक पंड्या ने उदयपुर में फिर रचाई शादी , 2 साल का बेटा भी मौजूद रहा

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या पत्नी नताशा स्टेनकोविक उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं। वैलेंटाइन -डे 14 फरवरी के मौके पर दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की। बुधवार यानी 15 फरवरी को दोनों हिंदू धर्म के अनुसार शादी करेंगे।

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर शादी कर ली है। दूसरी बार भी हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से ही शादी की है, लेकिन इस बार तरीका कुछ अलग दिखा। हार्दिक और नताशा की इस बार की शादी उदयपुर में हुई हैं दोनों की शादी में परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए। हार्दिक ने साल 2020 में नताशा के साथ कोर्ट मैरिज की थी, क्योंकी उस समय कोविड-19 था और गाइडलाइंस के अनुसार शादी में कम से कम लोगों को शामिल कर सकते थे, इसलिए दोनों कोर्ट में शादी की थी। अब हार्दिक पंड्या और सर्बियाई मॉडल नताशा ने तीन साल बाद वैलेंटाइन डे के मौके पर व्हाइट वेडिंग की है। ‘हमने तीन साल पहले ली गई प्रतिज्ञाओं को फिर से दोहराकर प्यार के इस द्वीप पर वैलेंटाइन डे मनाया है, हम अपने प्यार का जश्न मनाने के दौरान अपने परिवार और दोस्तों को पाकर वास्तव में बहुत खुश हैं।’ 

हार्दिक पंड्या ने शादी में काले रंग का टक्सीडो सूट पहना हुआ था, वहीं नताशा ने शादी में सफेद गाउन पहना था। दोनो एक साथ बहुत खूबसूरत और प्यारे लग रहे थे। शादी को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी  वायरल हुआ है। वायरल हुए वीडियो क्लिप में हार्दिक बॉलीवुड गाने पर ट्यूनिंग जमा रहे है और उनके हाथों में शैम्पेन की बोतल भी नजर आ रही है। हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की है। शादी में हार्दिक-नताशा का बेटा अगस्त्य भी मौजूद था, इस ग्रैंड शादी में हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल पंड्या और उनकी वाइफ पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद रहीं। स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और कमेंटेटर जतिन सप्रू भी इस खास पल का हिस्सा रहे हैं। गौरतलब है कि टीम इंडिया इन दिनों बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेल रही है। टीम ने ट्रॉफी का पहला मैच जीत लिया है।

 

 

 

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button