मनोरंजन

‘बिग बॉस 16’ के ग्रैंड फिनाले में एमसी स्टेन को विनर अनाउंस किया गया -रैपर को बताया अनडिजर्विंग विनर

4 महीने पहले शुरू हुए ‘बिग बॉस 16’ में 16 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री की थी. सभी ने अपने-अपने अंदाज में गेम खेला और पॉपुलैरिटी हासिल की. हालांकि, जनता की वोट की कमी के चलते धीरे-धीरे कंटेस्टेंट्स बाहर होते गए औ टॉप 3 में प्रियंका चाहर चौधरी  शिव ठाकरे और एमसी स्टेन बचे थे. जब तक विनर की अनाउंसमेंट नहीं हुई, तब तक शिव या प्रियंका में से किसी एक के हाथ में ट्रॉफी जाने की उम्मीद जताई जा रही थी. हालांकि, ट्रॉफी स्टेन को मिली.

किसी को नहीं लगा था कि एमसी स्टेन ‘बिग बॉस 16’ के विनर बनेंगे, क्योंकि बाकियों के मुकाबले स्टेन का इंवॉल्वमेंट काफी कम रहा. शुरू में वह रिएलिटी शो में रह नहीं पा रहे थे और अपने एविक्ट होने के दिन गिन रहे थे. कई बार ‘बिग बॉस’ ने उन्हें जगाया. एक बार वह डिप्रेस भी हो गए थे और तब उन्होंने वोलंटरी एग्जिट लेने का फैसला किया था. बार-बार उन्हें बिग बॉस में निशाना बनाया गया.  वह भले ही कम इनवॉल्व हुए, लेकिन जब भी हुए उन्होंने खूब चर्चा बटोरी. वह कई बार एविक्ट हुए और उनके फैंस ने उन्हें भारी वोट के साथ बचा लिया था. 23 साल की उम्र में एमसी स्टेन देश के चहेते बन गए हैं. प्रियंका चाहर चौधरी के सपोर्टर उनके बिग बॉस 16 की ट्रॉफी चूकने से निराश हैं. एक्ट्रेस के फैंस का गुस्सा रैपर एमसी स्टैन और बिग बॉस मेकर्स पर फूट रहा है. हालांकि ऐसा करने वालों में सिर्फ प्रियंका चौधरी के फैंस ही शामिल नहीं हैं. सोशल मीडिया पर बिग बॉस फैंस भी मेकर्स के फैसले के नाराज दिखे.

‘बस्ती के हस्ती’ एमसी स्टैन ने बिग बॉस 16 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. फिनाले में शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी को हराकर एमसी स्टैन शो अपने नाम करे… फिनाले में शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी को हराकर एमसी स्टैन शो अपने नाम करेंगे, ऐसा दूर दूर तक किसी ने नहीं सोचा था. लेकिन सीजन 16 में बिग बॉस खेल 16 में बिग बॉस खेल गए. प्रियंका के विनर बनने का काफी बज था और रैपर ने बाजी मार ली. हमेशा की तरह शो के फिनाले के बाद आने लगे हैं पब्लिक रिएक्शंस, जो स्टैन के विनर बनने से शॉक्ड हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button