मनोरंजन

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई का हुआ ऐलान, इस दिन होगी दोनों की सगाई…

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा फाइनली सगाई कर रहे हैं. दोनों के रिलेशनशिप के रुमर्स काफी समय से सुर्खियों में छाए हुए थे. हालांकि कपल ने अभी तक इसे लेकर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है लेकिन अब ये कंफर्म हो गया है कि एक्ट्रेस और आप नेता दिल्ली में सगाई करने जा रहे हैं और इनकी इंगेजमेंट की ऑफिशियल तारीख भी सामने आ गई है…आज सुबह परिणीति और राघव को एक साथ दिल्ली के लिए रवाना होते हुए स्पॉट किया गया था. दोनों एक ही गाड़ी से एयरपोर्ट पहुंचे थे. इस दौरान एक्ट्रेस पिंक सूट में प्यारी लग रही थीं. वहीं राघव ने ब्लैक शर्ट के साथ क्रीम पैंच मैचिंग की थी. दोनों ने एक साथ ही एयरपोर्ट में एंट्री की थी…परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई का वेन्यू और तमाम डिटेल्स सामने आ गई है. अपने रिलेशन पर चुप्पी साधे बैठा ये कपल सेंट्रल दिल्ली में 13 मई, शनिवार को एक दूसरे से सगाई कर रहा है. परिणीति और राघव की इंगेजमेंट सेरेमनी के लिए 150 लोगों को इनवाइट गया है. क्लोज़ फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में ही ये जोड़ा सगाई के बंधन में बंधेगा. परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई सेरेमनी में सुबह सुखमनी साहिब का पाठ होगा. इसके बाद शाम के समय कपल इंगेजमेंट करेंगे और फिर डिनर होगा. जहां तक शादी की बात है तो इसकी ऑफिशियल तारीख अभी सामने नहीं आई है. हालांकि कहा जा रहा है कपल इस साल के एंड तक शादी के बंधन में बंध सकता है..बता दें कि परिणीति और राघव मुंबई में लगातार दो दिन लंच और डिनर डेट पर स्पॉट किए गए थे. इसी के बाद इनके अफेयर के चर्चे शुरू हो गए. इसके बाद दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया. हाल ही में एक्ट्रेस और आप नेता आईपीएल मैच देखते हुए भी स्पॉट किए गए थे. इसके बाद ये कपल मुंबई में डेट नाइट एंजॉय करते दिखे. तमाम अटकलों के बीच फाइनली इनकी सगाई की तारीख रिवील हो ही गई है. वहीं फैंस परिणीति और राघव की इंगेजमेंट की खबर आने से काफी खुश हैं.

Related Articles

7 Comments

  1. You actually make it appear so easy with your presentation however I
    to find this topic to be actually one thing which I feel I might by no means understand.
    It kind of feels too complex and extremely vast for me. I am having
    a look ahead for your next publish, I will try to get
    the hold of it! Lista escape room

  2. An intriguing discussion is definitely worth comment. I believe that you need to publish more on this issue, it might not be a taboo matter but generally folks don’t talk about these subjects. To the next! Many thanks!

  3. That is a really good tip especially to those new to the blogosphere. Simple but very precise info… Appreciate your sharing this one. A must read post!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button