राज्य

धीरेंद्र शास्त्री से शादी करने गंगोत्री से पैदल निकली मेडिकल छात्रा, जानें कौन हैं

इन दिनों बागेश्वर धाम सरकार के पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सबसे ज्यादा सुर्खियों में छाए हुए हैं. उनके हर कार्यक्रम में लाखों की भीड़ उमड़ती है जिसे संभालना पुलिस प्रशासन के लिए भी मुश्किल हो जाता है. देश-विदेश में उनके करोड़ों की संख्या में भक्त मौजूद हैं. युवा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मुखर होकर देश को हिंदू राष्ट्र बनाने बात कहते हैं, जिसे लेकर वो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. इस बीच लड़कियों में भी उनके प्रति क्रेज देखने को मिल रहा है. पंडित धीरेंद्र शास्त्री की शादी की खबरें एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें खुद को MBBS की छात्रा कहने वाली एक लड़की गंगोत्री धाम से बागेश्वर धाम तक की पदयात्रा कर रही है। जो 16 जून को बागेश्वर धाम पहुंचकर धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात भी करना चाहती है. मीडिया पर दिए गए इंटरव्यू में शिवरंजनी का कहना है कि वह अपनी कामना को लेकर बागेश्वर धाम की यात्रा कर रही है, और कह रही है कि अपनी इच्छा बागेश्वर धाम सरकार से ही मिलने पर बताएंगी। वहीं जब मीडिया ने लड़की से शादी की चर्चा पर सवाल किया तो, उसने गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि बागेश्वर धाम सरकार सब जानते हैं, जो होगा समय आने पर बताया जाएगा। वहीं, अब सोशल मीडिया पर कुछ लोग शिवरंजनी की शादी बागेश्वर धाम से होने की कामना को लेकर गंगोत्री धाम की यात्रा को जोड़ रहे हैं। बता दें, शिवरंजनी एक यूट्यूबर और भजन गायिका हैं। वह अपने आपको सेलिब्रिटी भी बता रही हैं। अभी हाल ही में यात्रा के दौरान वह इलाहाबाद एवं चित्रकूट में संतों के साथ देखी गई थी, जल्द ही वह बागेश्वर धाम पहुंचने वाली है। तो, वहीं अब बागेश्वर धाम के शुभचिंतकों को उनके चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार है, कि क्या 16 जून को शिवरंजनी तिवारी के धाम पहुंचने पर बागेश्वर महाराज की शादी पर से पर्दा उठ जाएगा, या फिर सस्पेंस बरकरार रहेगा। जैसा कि पहले प्रसिद्ध कथा वाचक जया किशोरी जी से शादी करने का सस्पेंस चल रहा था शिवरंजनी ने खैरागढ़ से आठ साल तक संगीत की शिक्षा हासिल की है। शिवरंजनी चार साल की उम्र से भजन गा रही हैं। उनकी मंत्रमुग्ध करने वाली आवाज सुनकर भक्त भावविभोर हो उठते हैं।

Related Articles

26 Comments

  1. Wow, incredible blog layout! How long have
    you ever been running a blog for? you made
    blogging look easy. The overall glance of your website is excellent, let alone the content material!
    You can see similar here sklep

  2. Good day! I know this is somewhat off topic but I was wondering if you knew where I could locate a captcha plugin for my comment form?
    I’m using the same blog platform as yours and I’m having problems finding
    one? Thanks a lot! I saw similar here: Sklep internetowy

  3. Hello there, just became alert to your blog through Google, and found that it’s truly informative.

    I’m going to watch out for brussels. I will be grateful if you continue
    this in future. Lots of people will be benefited from your
    writing. Cheers! Najlepsze escape roomy

  4. I truly love your blog.. Great colors & theme. Did you create this web site yourself? Please reply back as I’m planning to create my very own website and want to find out where you got this from or exactly what the theme is called. Kudos!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button